बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती कि चुनाव निष्पक्ष हों

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती कि चुनाव निष्पक्ष हों

RAIPUR. बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि बीजापुर नक्सली घटना से भानुप्रतापपुर उपचुनाव पर असर पड़ सकता है। भानुप्रतापपुर का चुनाव सुरक्षित और निष्पक्ष हो ये चुनाव आयोग सुनिश्चित करे। बीजापुर में हुए नक्सली घटना को लेकर भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि आज की सबसे बड़ी आवश्यकता है कि भानुप्रतापपुर का चुनाव निष्पक्ष रुप से हो, लेकिन कांग्रेस पार्टी निष्पक्ष चुनाव नहीं होने देना चाहती है । उन्होंने कहा कि नक्सलियों को जब जब दबाने की कोशिश की जाती है तो वे और ज्यादा आक्रमक तरीके से हमला करते हैं औऱ ब्लास्ट करते हैं। इसलिए भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भी उसका इफेक्ट दिख सकता है। इस बात की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसलिए केंद्र सरकार, चुनाव आयोग और राज्य सरकार तीनों को मिलकर यह सुनिश्चित करना होगा कि यह उपचुनाव बिना किसी घटना के निष्पक्ष तरीके से हो।





हथियार और चार शव भी बरामद





बता दें कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सलियों के मारे जाने की खबर आई है। मौके से हथियार और चार शव भी बरामद किए हैं। जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ मिरतुर थाना क्षेत्र के पोमरा के जंगलों में हुई है।  सुरक्षाबलों को पोमरा के जंगलों में 30-40 नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी। बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि नक्सल विरोधी अभियान चला रहे सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए है। इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। यह घटना बीजापुर के मिरतुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर जवान निकले थे। इसके बाद उनकी मुठभेड़ हो गई।



BJP leader Brijmohan Agarwal bijapur naxalite incident Bhanupratappur by-election BJP leader targeted Congress  बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल बीजेपी नेता का कांग्रेस पर हमला भानुप्रतापपुर उपचुनाव बीजापुर नक्सली घटना